Etawah News: झंडा चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने किया हमला, एक की मौत, 15 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:43 AM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में झंडा चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियां ने किया हमला कर दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत होगी और 15 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। घायलों में महिलाएं व छोटे बच्चे भी है शामिल।

बता दें कि घटना इटावा के जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंघावली बैंक के पास की है। जहां सिंघावली बैंक के पास पीपल के पेड़ पर मधु मक्खियों का छत्ता लगा था जिसमे डीजे का धुआं लगने के कारण मधुमक्खियां के झुण्ड ने नगला नया से चलकर पिलुअन मंदिर झंडा चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं पर आक्रमण कर दिया।  मधुमक्खियां के आक्रमण से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अन्य श्रद्धालुओं द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां चिकित्सकों की देखरेख में सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। घायल होने वालों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल है।

घटना होने के 1 घंटे के बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा घायलों की कोई शुद्ध नहीं ली गई है ना ही कोई पुलिस विभाग से संबंधित कर्मचारी जिला अस्पताल मौका मुयायना करने पहुंचा है। जिला अस्पताल के चिकित्सक का कहना है कि मधुमक्खियां द्वारा आक्रमण करने के उपरांत सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है जिसमें से एक की मृत्यु हो चुकी है और 15 घायलों का उपचार किया जा रहा है अभी तक सभी की स्थिति ठीक है।

Content Editor

Mamta Yadav