Etawah News: रेलिंग से टकराने के बाद रेलवे ट्रैक पर जा गिरे बाइक सवार, नेशनल हाईवे पर हुए भीषण हादसे में 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 12:12 PM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में नेशनल हाईवे 2 (National Highway 2) पर एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर 2 बाइक सवार युवक रेलिंग (handrail) से टकराकर रेलवे ट्रैक (railway track) पर जा गिरे। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। आस पास के लोग वहां इकट्ठे होने लगे। वहीं, हादसे की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।



बता दें कि यह पूरी घटना इटावा शहर के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र की है। जहां पर दो युवक जो पेशे से बाउंसर गुरुग्राम से कानपुर देहात अपने घर आ रहे थे। तभी शहर के महेरा फाटक रेलवे लाइन के ऊपर नेशनल हाईवे के पुल पर लगी ग्रिल से बाइक टकरा गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक सवार उछल कर सड़क से नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरे, मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मरने वाले दोनों युवक बाउंसर मॉल में नौकरी करते थे।



पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad News: 17 लाख रुपये का बिल पास करने के लिए JE ने ली थी 1 लाख की रिश्वत! एंटी करप्शन यूनिट ने रंगे हाथों दबोचा

पुलिस ने की मृतकों की पहचान
इस मामले में कार्रवाई कर रहे पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित कुमार सिंह ने बताया, “नेशनल हाईवे पर दो युवक बाइक से जा रहे थे। महेरा फाटक रेलवे लाइन ब्रिज के ऊपर बाइक से टकराकर रेलवे ट्रैक पर गिर गए, उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हो गई है, जिसमें एक युवक का नाम आकाश है जो गांव पतारी थाना अकबरपुर जनपद कानपुर देहात के निवासी हैं। गुरुग्राम के बाबा मॉल में यह लोग बाउंसर का काम करते हैं। गुरुग्राम से ही वह अपने गांव जा रहे थे। दूसरा मृतक का नाम अमित है वह भी इसी गांव का निवासी हैं।



परिजनों में मचा कोहराम
इस हादसे में मरने वाले युवकों की पहचान करने के बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है और उनके घर में मातम छाया हुआ है। 

Content Editor

Pooja Gill