Etawah News: अखिलेश के गांव सैफई पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, बोले- ट्विटर से नहीं चलती सरकार

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 01:44 PM (IST)

इटावा (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah News) जिले में आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गांव सैफई में पहुंचे। जहां उन्होंने मेडिकल यूनिवर्सिटी का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।



डिप्टी सीएम ने मरीजों का जाना हाल-चाल
इटावा के सैफई में बने मेडिकल यूनिवर्सिटी में आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे। जहां पर उन्होंने यूनिवर्सिटी में भर्ती मरीजों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। वहीं, अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। इस दौरान उनके साथ यूनिवर्सिटी के कुलपति से लेकर तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद दिखाई दिए। अस्पताल में साफ-सफाई की व्यवस्थाओं को लेकर डिप्टी सीएम ने कुलपति को आदेश दिए कि किसी भी तरीके की लापरवाही न बरती जाए। मरीजों का डॉक्टर समय-समय पर ध्यान रखें और उनका अच्छी तरीके से इलाज हो सके।

ये भी पढ़ें...
- Atiq-Ashraf Murder: माफिया ब्रदर्स का आज मनाया जाएगा चालीसवां, शाइस्ता परवीन हो सकती हैं शामिल...अलर्ट पर प्रशासन
-
 Kashi Vishwanath Temple: मंदिर में पैसे लेकर स्पर्श दर्शन करवाने वाले 2 कर्मचारी गिरफ्तार



अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम ने साधा निशाना
सैफई यूनिवर्सिटी में अपने दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम ने मेडिकल यूनिवर्सिटी का जायजा लेने के बाद मीडिया से बातचीत की और मीडिया से बातचीत के बाद उन्होंने बताया कि अस्पताल में कुछ जगह पर साफ सफाई नहीं थी और टाइल्स टूटे थे। जिनको जल्दी सही करवा दिया जाएगा।

वहीं, उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि सपा सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। इस सरकार में हमेशा से परिवारवाद देखने को मिला। उन्होंने कहा कि सरकार ट्विटर से नहीं चलती है उसके लिए जनता के बीच जाना पड़ता है। हमारी सरकार सभी को साथ में लेकर काम कर रही है। हमारे सरकार पर एक ही लक्ष्य है कि किसी के साथ कोई भी भेदभाव ना हो।



डिप्टी सीएम के साथ यह लोग रहे मौजूद
इस दौरान उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के साथ जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया, सदर विधायक सरिता भदौरिया समेत भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे।

Content Editor

Harman Kaur