Etawah News: फरार चल रहा 15 हजार का इनामिया तस्कर गिरफ्तार, पुलिस के लिए बना हुआ था सिरदर्द

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 04:11 PM (IST)

इटावा (अरवीन): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में सिविल पुलिस (Police) ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है जो कि कुछ दिन पहले नशीले पदार्थ (Narcotics) के साथ पकड़ा गया था लेकिन वह पुलिस (Police) को चकमा देकर भाग गया था। उस दौरान पुलिस ने ट्रक (Truck) से 170 कोका डोडा नशीला पाउडर बरामद किया था और आरोपी की तलाश की जा रही थी। वहीं सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के ऊपर पुलिस ने रखा था 15000 का इनाम
इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद से लगातार जनपद में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। हाल ही में कुछ समय पहले जसवंत नगर पुलिस के द्वारा एक ट्रक को पकड़ा गया था जिसमें से पुलिस ने 170 कोका डोडा पाउडर को बरामद किया गया था। जिसकी मार्केट में लाखों रुपए की कीमत थी। वहीं आरोपी ट्रक को छोड़कर फरार हो गया था। जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। वहीं सिविल लाइन पुलिस ने चेकिंग अभियान के दरमियान पुलिस ने अंबेडकर चौराहे के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी के ऊपर पुलिस के द्वारा ₹15000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

तस्कर से पूछताछ में जुटी पुलिस
पकड़े गये अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया कि दिनांक 19.03.2023 को ट्रांसपोर्टर देवाराम पुत्र जगमान राम निवासी ग्राम भूखाभगत सिंह थाना सेन्डढी जनपद बाडमेर राजस्थान द्वारा मेरे ट्रक में कोका डोडा लोड करके रांची से सूरत गुजरात ले जानें को कहा था, जिसके लिये उसने मुझे दुगना किराया देने की बात कही थी। अधिक लाभ कमाने हेतु मेरे द्वारा यह कृत्य किया था।

Content Writer

Mamta Yadav