इटावा: मिराज विमान के दो टैंक UP- MP बॉर्डर पर गिरे, खेत में काम कर रहा किसान दहशत से हुआ बेहोश

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 07:07 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर उस समय हड़कंप मच गया जब  क्रैश हुए मिराज-2000 के दो पेट्रोल टैंक अचानक खेत में गिर गया। पेट्रोल टैंक की आवाज सुनकर घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। वहीं खेत में काम कर रहा किसान दहशत से बेहोश हो गया। आनन फानन में लोगों ने किसान को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

वहीं मध्य प्रदेश के  जनपद भिंड के मन का बाग गांव में वायु सेना का मिराज विमान क्रैश हुआ है। हालांकि पायलट ने खतरे को समझते हुए  पैराशूट का प्रयोग कर सुरक्षित लैंडिंग कर ली। जिसका वीडियो लोगों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया है।  मलबे के आस पास पुलिस फोर्स लगा दी गई है। घटना की जानकारी मध्य प्रदेश पुलिस और वायु सेना को दे दी गई है।

PunjabKesari
बता दें कि इटावा जिले से सटे मध्य प्रदेश राज्य के सीमावर्ती भिंड जनपद के एक गांव में वायु सेना का मिराज विमान क्रैश हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि विमान का मलबा जो खेत में गिरा है उससे पेट्रोल रिस रहा है। दो अलग अलग जगह पर गिरे दोनों पेट्रोल टैंक जैसे प्रतीत हो रहे हैं। दोनों पेट्रोल टैंक 100 मीटर की दूरी पर अलग-अलग गिरे हैं। घटना के बाद थाना थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह मौके पर पुलिस बल के बाद पहुंचे उन्होंने बताया कि शाम तक वायुसेना के अधिकारी पहुंच कर मलबे को लेकर जाएंगे। मौके पर घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static