इटावा: ग्राम प्रधान के गुर्गाें की गुंडई, एक ही परिवार के 7 लोगों पर किया हमला

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 12:57 PM (IST)

इटावा: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब ग्राम प्रधान के गुर्गो दिन दहाड़ें एक ही परिवार के सात लोगों पर हमला कर दिया। आरोप है कि ग्राम प्रधान युवक के खेत से रास्ता निकलवा रहे थे। जिसका परिजनों ने विरोध किया इस पर ग्राम प्रधान नाराज़ हो गये। इसी बीच ग्राम प्रधान अपने गुर्गो के साथ पूरे परिवार पर हमला कर दिए। इस गोली कांड में 5लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि मामला इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला बैनी गांव का है। जहां पर रास्ते को ले कर दो पक्षों में दिन दहाड़ें गोली चली है।वहीं इस घटनाक्रम में दो महिलाओ समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।
PunjabKesari
वहीं हमले में घायल संध्या ने बताया कि हमारे गांव में मनरेगा के तहत सड़क बनाई जा रही है जो कि हमारे खेतो से होकर निकाली जा रही है जिस बात का हम लोगो ने विरोध किया तो ग्राम प्रधान समेत कई लोगों ने हम लोगों पर हमला कर दिया। उसने कहा कि लाठी डंडों से मारना-पीटना और गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जिससे हम लोग घायल हुये है।

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि थाना इकदिल पुलिस के द्वारा अस्पताल में इलाज के लिए सात घायलों को लाया गया है। डॉक्टरों की टीम के द्वारा सभी घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। घायलों की स्थिति सामान्य है। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस आरोयिों की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static