नए अवतार में भी मन भायी पीली साड़ी वाली मोहतरमा, बूथ पर 11 बजे ही हो गई 50% वोटिंग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 04:03 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चुनावी संग्राम के बीच पीली साड़ी वाली मैडम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लखनऊ की रहने वाली मतदान अधिकारी रीना द्विवेदी विधानसभा चुनाव में अपनी ड्यूटी बखूबी निभा रही हैं। बता दें कि आज रीना की ड्यूटी मोहनलाल विधानसभा में लगी है। अब इसे संयोग कहा जाए या ग्लैमर कि इनके बूथ पर सूबह 11 बजे ही 50 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मतों का प्रयोग कर लिया। 

बता दें कि रीना द्विवेदी उत्तर प्रदेश में 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी पर जाते समय पीली साड़ी पहनकर बेहद चर्चा में थीं। इस पोलिंग अफसर की तस्वीर जमकर वायरल हुई थी। इसके बाद वो 'पीली साड़ी वाली' पोलिंग अफसर बन गई थीं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी बेहद खास लुक ने नजर आ रही हैं। मंगलवार को पोलिंग पार्टी के साथ रवाना होने के समय के साथ ही आज भी मतदान ड्यूटी के दौरान रीना द्विवेदी वेस्टर्न ड्रेस में हैं। रीना द्विवेदी का लुक पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश लग रहा है।

वहीं, रीना ने फेमस होने को लेकर एक नीजी चैनल से कहा कि हम किसी ड्रेसिंग सेंस में बंधी हुई नहीं हैं। वह तो हर तरह की ड्रेस और फैशन को फॉलो करती हैं। वह काम के साथ-साथ हर चीज पर ध्यान देती हैं। उनकी खुशकिस्मती है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं। रीना द्विवेदी ने बताया कि पीली साड़ी के कारण लोग उन्हें जानने लगे हैं। अब तो वह जहां भी ड्यूटी पर जाती हैं, लोग वोट डालने आते हैं तो उनके साथ सेल्फी लेते हैं। रीना का कहना है कि शोहरत मिलने से उनके परिवार के लोग भी बेहद खुश हैं। रीना ने बताया कि वो हर तरह के गेटअप को पसंद करती हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static