UP Election 2022: कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए प्रत्येक प्रत्याशी को जमा कराने होंगे 11000 रुपए, पार्टी ने जारी किया निर्देश

9/15/2021 12:12:32 PM

लखनऊ: प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने समीकरण को बैठा रही है। इसी क्रम में सत्ता का बनवास झेल रही कांग्रेस पार्टी भी उत्तर प्रदेश में अपने संगठन को मजबूत कर चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस ने पार्टी द्वारा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के लिए इस बार नया आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक विधानसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्येक प्रत्याशी को 11000 रुपये जमा करने होंगे। प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने बताया कि सभी आवेदनकर्ताओं को यूपी विधानसभा की टिकट पाने के लिए 25 सितंबर तक आवेदन कर देना होगा।  इसके लिए प्रत्येक प्रत्याशी को चुनाव 2022 के लिए आवेदन-पत्र जमा करने हेतु जिला मुख्यालय पर जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों एवं प्रदेश स्तर पर संजय शर्मा और विजय बहादुर को अधिकृत किया गया  है। उसके उसके बाद प्रत्याशी के नामों पर पार्टी विचार करेगी।
PunjabKesari
बता दें कि इसके लिए पार्टी तरफ से एक दिवसीय  प्रशिक्षण शिविर बुधवार को मैरिस रोड स्थित धरमपुर कोर्टयार्ड में आयोजित किया गया। आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए इस प्रशिक्षण शिविर में न्याय पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, फ्रंटल संगठन के अध्यक्ष सहित अन्य सभी पदाधिकारियों को विशेष प्रशिक्षण दिया। इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी की नीतियों और विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने की अपील कार्यकर्ताओं से की गई। इस दौरान भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने का भी फैसला लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static