रोज किसी न किसी की बनती है GF, एक डेट का इतना पड़ता है चार्ज... फिजिकल रिलेशन के लिए ये है शर्त

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 07:01 PM (IST)

यूपी डेस्क: आपने पैसे कमाने के अजीबोगरी तरीके देखें होंगे या सुने होंगे, लेकिन एक लड़की ने पैसे कमाने को लेकर एक ऐसे खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, लड़की का कहना है कि वह हर रोज किसी न किसी का गर्लफ्रेंड बननी है, जिसके लिए वह अच्छा खासा चार्ज भी लेती है। 

एक निजी चैनल के अनुसार, यह लड़की जापान की रहने वाली है और इसका नाम किर्मी है, उसका फुल टाइम काम ही है किराये की गर्लफ्रेंड बनना। लड़की का दावा है कि वह अकेलेपन, उदासी या किसी परेशानी से जूझ रहे लोगों को अपना समय देती है और बदले में पैसे लेती है। लड़की ने अपने इस काम को ‘पेड डेटिंग’ का नाम दे रखा है, और उसको इस काम को करने में संदेह नहीं होता है। अकेलेपन, उदासी या किसी परेशानी से जूझ रहे लोगों में कोई गर्लफ्रेंड समझकर तो कोई दोस्त समझकर किर्मी के साथ टाइम स्पेंड करता है। किर्मी अपने क्लाइंट्स के साथ फिल्म देखने, खाने, घूमने और शॉपिंग करने के पैसे लेती है। इस काम के लिए वह एक दिन का 40 से 50 हजार रुपये चार्ज करती है। उनकी हर महीने की कमाई 10 लाख रुपये से ज्यादा है। इस दौरान लड़की की शर्त रहती है कि वो किसी के साथ भी फिजिकल नहीं होगी।

किराए का प्यार...
गौरतलब है कि  5 साल पहले चीन से एक खबर ने जोर पकड़ा था कि हुआन शहर में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर उपलब्ध कराया है। वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के मेन गेट पर कई लड़कियां खड़ी मिल जाएंगी। इनमें से जिसे चाहे सिलेक्ट किया जा सकता है और बदले में उसके लिए शुरुआती तौर पर 13.75 रुपए चुकाने होंगे। हायर करने के बाद उसके साथ शॉपिंग, लंच या डिनर तक कर सकते हैं। बस इसके लिए एक शर्त माननी पड़ती है कि उस लड़की को टच नहीं कर सकते। इस शॉपिंग सेंटर का उस समय दावा था कि यह अगला सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बनेगा।
 

Content Writer

Imran