पूर्व प्रधान के भाई की गलाघोंट कर हत्या,  नाराज ग्रामीणों शव रखकर किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 06:01 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है तो वहीं हत्या का दौर भी तेजी से आगे बढ़ रहा है। ऐसा ही ताजा मामला प्रतापगढ़ जिले के थाना फतनपुर अंतर्गत बिच्छूर गांव से सामने आया आया है। यहां पर पूर्व ग्राम प्रधान के  भाई की गलाघोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे बिछूर गांव की है। इस गांव के निवर्तमान प्रधान जितेंद्र यादव का भाई राहुल यादव बुधवार की शाम पूजा के लिए घर से निकला था। लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो उठे। रात भर उसकी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। गुरुवार सुबह गांव में ही नाले में झाडियों के बीच उसका बाइक पर लटका शव बरामद हुआ। उसके हाथ-पैर बंधे मिले। मुह में कपड़ा ठूंसा गया था। वहीं हत्या से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया ।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेन्द्र द्विवेदी ने बताया, च्च्बिच्छूर गांव के प्रधान जितेन्द्र यादव के भाई वीरेंद्र यादव उफऱ् राहुल यादव (24) का शव बृहस्पतिवार सुबह गांव के बाहर टीले के निकट मिला। उन्होंने बताया कि आशंका जताई की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

Content Writer

Ramkesh