गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 01:10 PM (IST)

अयोध्याः ऐसा कहा जाता है कि देह व्यापार का धंधा दुनिया का सबसे पुराना पेशा है, लेकिन आज के दौर में भी यह खूब फल फूल रहा है। चाहे पुलिस जिस्मफरोशियों के अड्डों पर कितनी भी दबिश क्यूं ना दे ले बावजुद इसके देह व्यापार के धंधे सरेआम चलते हैं, ताजा मामला आयोध्या नगरी का है, जहां पुलिस की छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस में आपत्तिजनक हालत में मिले 5 जोड़ो को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं आस-पास के लोगों से पुछताछ में पता चला कि देह व्यापार का धंधा काफी दिनों से चल रहा है। लोगों का कहना है कि कुछ स्थानीय नेताओं के संरक्षण के चलते पुलिस हाथ नहीं डालती। लेकिन वीरवार रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की और तुलसी उद्यान इलाके में कृष्णा गेस्ट हाउस पर छापा मारा, जिसमें 5 जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिले, जिसके बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक व पांचों युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी अयोध्या राजू कुमार के मुताबिक ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं छापेमारी के दौरान मौके से शराब की बोतलें, सिगरेट व आपत्तिजनक समान भी मिले। पांच युवक-युवतियों के साथ ही गेस्ट हाउस संचालक भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
ऐसे में सवाल उठता है कि जिस्मफरोशियों धंधे चलाने वालों पर सख्त कार्रवाई क्यों नहीं होती यां फिर यूं कहे कि पुलिस की मिली भक्त के चलते ये अपने काम को परवान करते हैं।