आरोपों पर सफाई देते हुए बोले अखिलेश-''मैं कोई होटल और आईलैंड नहीं खरीद रहा''

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 04:33 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार के तीन साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यादव ने योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार लोगों पर फर्जी केस दर्ज कराती है। मैंने किसी पर फर्जी केस दर्ज नहीं कराए।

अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए अखिलेश ने कहा कि मैं कोई होटल और कोई आईलैंड नहीं खरीद रहा। सीएम योगी को खुद नहीं पता है कि आईलैंड क्या होता है। वह कभी इंग्लैंड नहीं गए, हम गए हैं। वह कभी अमेरिका नहीं गए। मैं अमेरिका गया हू, क्या घूमना पाप है?

अखिलेश यादव ने कहा है कि मेरी दो ही जगह है। लखनऊ और सैफई, मैं जिंदगी भर इन दो जगहों पर ही मिलूंगा। मुझे दिल्ली भी नहीं जाना। दिल्ली का पानी मुझे अच्छा नहीं लगता. मुझे कोई आईलैंड भी पसंद नहीं हैं। सभी दावे पूरी तरह झूठे हैं।

अखिलेश ने कहा कि मैं जिस घर में रहता हूं वो परमानेंट है, लेकिन योगी आदित्यनाथ जिस घर में रहते हैं वो परमानेंट नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री आवास में ओले नहीं गिरते तो उन्होंने पता ही नहीं था कि प्रदेश में ओले गिरे हैं।

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए अखिलेश नेबीजेपी सरकार पर झूठे वादे करके सत्ता में आने का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी झूठे वादे करके सत्ता में आई थी। योगी सरकार ने किसान और बेरोजगारी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमारी समाजवादी पार्टी की सरकार अगले 2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीटें जीतेगी। 
 

Tamanna Bhardwaj