5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या का खुलासा, किराएदार ने पाेर्न देखने के बाद की हैवानियत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 05:09 PM (IST)

गाजियाबाद(आकाश गर्ग)- गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में बीते दिनाें हुई पांच साल की मासूम बच्ची की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि आराेपी दीपक ठाकुर मृतक बच्ची का किराएदार है। जाे वारदात वाले दिन  नशे में धुत हाेकर अपने कमरे में पाेर्न मूवी देख रहा था। इस दाैरान राेज की तरह बच्ची खेलते हुए उसके कमरे में आ गई। फिर क्या था बच्ची काे देखकर आराेपी हैवान बन बैठा आैर उसकी रेप के बाद हत्या कर दी आैर शव काे बाेरे में भरकर उसके चाचा के छत पर फेंक दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोपी की लोगों ने जमकर पिटाई की है। 

क्या है मामला?
ज्ञात हाे कि गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके में रहने वाली पांच साल की बच्ची 02 अगस्त को लापता हो गयी थी। अगले ही दिन उसका शव लड़की के पिता के भाई की छत पर बोरे में बरामद हुई। इस मामले की पुलिस जांच कर रही थी। जिसका आज खुलासा हाे गया। 

गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि आराेपी दीपक ठाकुर मृतक बच्ची के घर में किराए पर रहता था। आराेपी ने बच्ची से रेप किया ताे वह चिल्ला उठी। जिससे डरकर उसने बड़ी ही बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी। गुनाह छिपाने के लिए दीपक ने शव काे उसके चाचा की छत पर फेंक दिया। असल में पीड़िता के पिता और उसके चाचा में बनती नहीं थी। इसीलिए दीपक ने सोचा की शक पीड़िता के चाचा पर जायेगा। 

खुद बच्ची को ढूंढ़ने और थाने में पैरवी करता रहा आराेपी 
दीपक परिवार के साथ बच्ची को ढूढ़ने और थाने में पैरवी करता रहा, लेकिन जैसे ही शक की सुई उसकी तरफ आयी वह फरार हो गया। इस दाैरान वह न तो अपने गांव गया और न ही अपनी सुसराल जहां उसकी बीवी और बेटा थे। दीपक के बेटे का जन्मदिन 04 तारीख काे था। वहा भी पुलिस ने अपना जाल फैलाया लेकिन दीपक वहां भी नहीं मिला। दीपक पहले बुलंदशहर में छिपा रहा और फिर दिल्ली आकर दोबारा उबर और ओला कैब चलने लगा। पुलिस ने उसको वहीं से धर दबोचा। 

आराेपी का रिकार्ड खंगाल रही पुलिस
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीड़िता के परिजनों ने दीपक की जमकर पिटाई भी की।  पुलिस अभी दीपक का इतिहास तलाश कर रही है कि कहीं इसने टेक्सी ड्राइवर की नौकरी करते हुए पहले किसी महिला सवारी के साथ भी बदसलूकी ताे नहीं की। 

Ajay kumar