हैवानियत की हद पार: चलती गाड़ी में गैंगरप कर महिला को पिलाया पेशाब

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 02:52 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने अगवा किया और फिर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। हद तो तब हो गई जब दरिंदों ने महिला को पेशाब पिलाया और फिर इस हैवानियत का मोबाइल में वीडियो भी बना लिया।

जानकारी के अनुसार पीड़िता का पति शराबी है इसीलिए महिला अपने मायके में रहती है। वह किसी काम से कचहरी आई थी तभी उसे अपने पति मुनीश का दोस्त मोहन सिंह मिल गया। इसके बाद उसने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। महिला का आरोप है कि गाड़ी में पहले से महिला का पति मुनीश और आसिफ बैठे हुए थे। इसके बाद वे लोग उसे नैनीताल रोड पर स्थित सुनसान जगह ले गए और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया।

जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे बुरी तरह से पीटा। इसके बाद वे सुबह 4 बजे महिला को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। दबंगों ने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बात की शिकायत पुलिस से की तो वह उसकी बेटी को स्कूल से उठाकर ले जाएंगे। महिला ने अपने साथ हुई हैवानियत को तो सहन कर लिया लेकिन दरिन्दों ने जब उसकी बेटी के भी अपहरण का प्रयास किया तो महिला ने एसएसपी जोगेंद्र कुमार से इस मामले की शिकायत की।

बताया जा रहा है कि महिला के साथ 3 अक्टूबर को ये सनसनीखेज वारदात हुई थी। 25 अक्टूबर को उसने एसएसपी से शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया था। जिसके बाद महिला ने मीडिया का सहारा लिया। मामला मीडिया में आते ही पुलिस हरकत में आई और पीड़िता के बयान लिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।