दरिंदगी की हदः प्रेमिका का दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 05:56 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश रेप की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला इलाहाबाद का है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बाग में मिलने के लिए बुलाया। यहां प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक मामला कोखराज इलाके का है। यहां की रहने वाली युवती का पूरामुफ्ती इलाके के कोइलहा गांव निवासी सलमान के साथ प्रेम संबंध था। 2 साल से दोनों के बीच संबंध भी थे। दोनों के परिजनों को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता था। इसी साल दोनों की शादी भी होने वाली थी। पीड़ित युवती का कहना है कि सलमान ने उसे फोन कर गांव के पास एक बाग में बुलाया तो वह सलमान से मिलने के लिए बाग में पहुंच गई। बाग में सलमान के कुछ दोस्त भी बैठे हुए थे, लेकिन युवती को उन पर कोई शक नहीं हुआ और वह सलमान के पास चली गई।

युवती ने बताया कि उसने काफी देर सलमान के बातचीत की। इसके बाद सलमान ने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए युवती को कहा जिस पर वह नाराज हो गई और सलमान को झिड़क कर जाने लगी। युवती जब वापस जाने लगी तो सलमान ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान सलमान और उसके 3 दिन दोस्तों ने युवती के साथ गैंगरेप किया।

जिसके बाद युवती ने घर पर आकर अपनी मां को सारी आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां बेटी को साथ लेकर थाने में पहुंची। यहां उसने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।