बेहद शर्मनाकः 2 भाईयों ने नाबालिग से किया महीनों तक रेप, दलालों ने 50 हजार में कराया समझौता

punjabkesari.in Wednesday, Jul 12, 2017 - 11:20 AM (IST)

बुलंदशहरः यूपी को एक बार फिर से शर्मसार करती हुई एक घटना प्रकाश में आई है। दरअसल यह घटना बुलंदशहर की है। जहां एक नाबालिग से 2 सगे भाईयों ने महीनों तक रेप किया। इतना ही नहीं मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

एेसे चला नाबालिग की आबरू की कीमत का खेल
वहीं इस सबके चलते यह नाबालिग युवती गर्भवती हो गई और उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद शुरू हुआ आरोपियों को बचाने और नाबालिग के आबरू की कीमत लगाने का खेल। कानून व्यवस्था का मजाक बनाते हुए पुलिस और गांव के कुछ दलालों ने नाबालिग के पिता को 50 हजार रुपए देकर समझौता करवा दिया।

पीड़िता से महीनों तक हुआ रेप, हुई गर्भवती
मामला जिले के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के दुल्हैरा गांव की है। यहां रहने वाले 2 सगे दबंग भाईयों ने नाबालिग लड़की के साथ महीनों तक रेप किया। पीड़िता जब भी इसकी शिकायत की बात करती तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती। पीड़िता के अनुसार गांव के 2 दबंग भाई, नितिन और सचिन उसे जबरन अपने कमरे में ले गए और महीनों तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई और उसने पूरी बात परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने  पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने मृत बच्चे को जन्म दिया

पुलिस ने 50 हजार में कराया समझौता
वहीं पीड़ित परिजनों ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो सिकन्द्राबाद पुलिस और समाज के कुछ दलालों ने नाबालिग की आबरू की कीमत 50 हज़ार लगाते हुए पीड़िता के पिता को 50 हज़ार रुपए दिलाकर मामला रफा-दफा करवा दिया। उधर पीड़िता की हालत अब भी खराब है। पीड़िता के पिता के अनुसार पुलिस को दी गई तहरीर पर पहले आरोपियों को हिरासत में ज़रूर लिया गया था, लेकिन रात में ही उन्हें छोड़ दिया गया।

आला अधिकारी अब कर रहे हैं कार्रवाई की बात 
हालांकि पुलिस के आला अधिकारी किसी भी तरही के शिकायत पत्र प्राप्त करने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन सवाल यह उठता है कि पीड़ित की तहरीर मीडिया को मिल गई लेकिन पुलिस को कैसे नहीं मिली। हालांकि पूरा मामला मीडिया में आने के बाद बुलन्दशहर पुलिस के आला अधिकारी अब कार्रवाई की बात कर रहे हैं।