सपा की पूर्व महिला नेत्री पर पार्टी नेता का अभद्र कमेंट- सुनाई खरी खोटी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2016 - 07:28 PM (IST)

आगरा: समाजवादी पार्टी की एक पूर्व महिला नेत्री को सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया अभद्र कमेंट उनके गले की फांस बन गया है। एक ओर जहां पूरी पार्टी में यह बात वायरल हो गई है तो दूसरी ओर पूर्व नेत्री भी क्रोध की चरम सीमा पर पहुंच गई हैं और उन्होंने तय कर दिया है कि अगर लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो वो पुलिस कार्रवाई करने को बाध्य होंगी। 

मामला फेसबुक का है। पूर्व सपा नेत्री सरिता मौर्य ने अभी बुलट चलाते हुए अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की। सरिता के फोटो अपडेट करते ही लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष दयाशंकर ने उस तस्वीर पर बुलट पर बुलट लिखकर कमेंट कर दिया। कमेंट से परेशान सोशल साइट पर ही सरिता ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई और कहा कि तेरी मां-बहन भी ‘‘‘@@@@ है क्या? इतना ही नहीं महिला ने पुलिस को बुलाकर होश ठिकाने लाने की भी बात कही।

सरिता का कहना है कि पार्टी के उच्च पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा एक महिला पर सार्वजनिक टिप्पणी से उनकी सोच का पता चलता है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए वरना मैं पुलिस तक जाऊंगी। सरिता ने बताया कि जब हमने इस मामले में जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी दयाशंकर से फोन पर बात करना चाहा तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। वहीं सपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है, अगर ऐसा हुआ है तो गलत है। हम प्रदेश अध्यक्ष को इस मामले से अवगत कराएंगे।