मेरठ में फैक्ट्री कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 03:03 PM (IST)

मेरठः मेरठ जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब बीती रात को स्पोर्ट फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं हमलावर युवक पर हमला करने के बाद तमंचा घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए।

जानिए पूरा मामला
दरअसल मामला नौचंदी इलाके के जयदेवी नगर का हैं। जहां पत्नी को ससुराल से घर वापस लेकर लौटे युवक कोमल को एक फोन आया। जिसके बाद युवक अपने घर से बाहर निकला जैसे ही वो अपने घर से बाहर निकला तो बदमाशों ने उसको पकड़ लिया और उसके मुंह मे सटाकर गोली मार दी। इस घटना का जैसे ही परिजनों को पता लगा। उन्होंने घायल युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू
वहीं इस वारदात के बाद नाराज परिजनों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर हगांमा कर चक्का जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। वहीं हत्या के बाद बाइक सवार बदमाशों के भागने की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।