यहां फेल है एंटी रोमियो स्कवॉड, शोहदों से तंग छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 11:06 AM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश में भले ही एंटी रोमियो स्कवॉड टीम बनाकर प्रशासन अपनी पीठ थप थापा रहा हो, लेकिन शाहजहांपुर में यह नाकाम साबित हो रही है। यहां स्कूल की छात्राएं लगातार शोहदों का शिकार हो रही हैं। वहीं इनमें से एक पीड़ित छात्रा स्कूल छोड़ कर घर बैठी है।

दरअसल मामला है थाना सदर बाजार क्षेत्र के मऊ गौटिया का। जहां गांव के दंबग प्रेम पाल और रामलखन स्कूल जाते समय नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ और फब्बतियां कसते है। जिसकी शिकायत छात्रा के परिजनों ने पुलिस को की थी। परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत करने पर दबंगो ने घर में घुसकर छात्रा से रेप करने की कोशिश की, विरोध करने पर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी की।

पुलिस उल्टा पीड़ितों पर ही कर रही केस 
परिजनों का आरोप है कि मामले की शिकायत 100 डायल पर की थी। लेकिन पुलिस पीड़िता और उसके 2 नाबालिग भाइयों को गवाही के लिए थाने उठा ले गई और वहां उन पर समझौता करने का दबाव बनाने लगी। ऐसा न करने पर भाईयों को झूठे केस में जेल भेजने की धमकी दी।

छात्रा ने छोड़ा स्कूल 
वहीं पुलिस और शोहदों के कहर से छात्रा ने 4 दिन से स्कूल जाना छोड़ दिया है। खुलेआम घूम रहे शोहदों पर कार्रवाई न होने से पीड़िता और उसके परिवार को अनहोनी का डर सता रहा है।