बिजनौर पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी सिपाही, वर्दी पहनकर लोगों पर झड़ता था रौब

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 02:09 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक पिछले कई सालों से उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) की वर्दी (Uniform) पहनकर बेरोकटोक खुलेआम लोगों पर रौब गालिब कर उन्हें बेवकूफ बना रहा था।

वहीं, जब पुलिस अफसरों इस बात की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। इसके साथ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े...
- दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर का बढ़ा क्रेज, गांव में सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़
विवादों के बीच  स्वामी प्रसाद मौर्य का एक और ट्वीट आया सामने, कहा- धर्म के नाम पर आप रोजाना  करते हैं अपमानित

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, पुलिस के हत्थे चढ़े युवक का नाम विशाल कुमार हैं, जबकि बिजनौर के हल्दौर इलाके का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से विशाल उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनकर बिजनौर की भोली भाली जनता पर रौब दाखिल करके बेवकूफ बना रहा था। इसी के चलते बिजनौर पुलिस को एक शिकायत मिली कि बैंक के पास एक युवक पुलिस की वर्दी पहने हुए लोगो को धमका रहा हैं।

ये भी पढ़े...
स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, नसबंदी कराने आईं महिलाओं को बेहोशी का इंजेक्शन देकर डॉक्टर फरार
प्रियंका गांधी ने पूरा किया वादा, महिला ऑटो चालक की बेटी की जमा कराई फीस



क्या कहती है पुलिस?
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फर्जी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने उसके पास से यूपी पुलिस लिखी जैकेट बरामद की। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी के पास से पुलिस का आई कार्ड, बेल्ट व बाइक भी बरामद की है।

इस मामले में जानकारी देते हुए जिले के एसपी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि आरोपी विशाल के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Content Editor

Harman Kaur