फर्जी दरोगा का कारनामा, नौकरी दिलाने के बहाने युवती का किया शारीरिक शोषण फिर...

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 03:47 PM (IST)

अयोध्याः यूपी के अयोध्या से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां फर्जी दरोगा बनकर एक व्यक्ति ने पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ना सिर्फ युवती का यौन शोषण किया, बल्कि बाद में अपने साथियों के साथ उसका अपहरण कर अपने पास रखकर पहले शारीरिक शोषण किया। इतना ही नहीं  उसके बाद 80000 की फिरौती भी मांग ली। पीड़ित युवती के पिता की शिकायत के बाद हरकत में आई अयोध्या सिटी कोतवाली पुलिस ने फर्जी दरोगा और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है।

अरविंद गौतम नाम के शख्स ने पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती का यौन शोषण किया और उसके बाद नौकरी दिलाने की बात कह कर  उसे अपने साथ ले गया और इस दौरान भी उसने लगातार उसका शारीरिक शोषण किया। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई बल्कि उक्त युवती को लौटाने के नाम पर अरविंद गौतम ने युवती के परिवार वालों से 80000 रुपए की फिरौती की मांग ली। इसी के बाद घबराए युवती के पिता ने अयोध्या सिटी कोतवाली पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

फर्जी दरोगा और अपहरण की सूचना पाकर पुलिस फौरन हरकत में आई और सर्विलांस के जरिए पुलिस टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी। जिस दौरान यह तीनों आरोपी गिरफ्तार किए गए और इन्हें जेल भेज दिया गया है। इस गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम को 20000 रुपए के पुरस्कार की घोषणा भी की गई है।
 

 

Tamanna Bhardwaj