फर्जी वैद्य ने मंदिर के पुजारी को काढ़ा पिलाकर किया बेहोश, लाखों का माल लेकर चंपत

6/12/2021 3:08:58 PM

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक फर्जी वैद्य ने मंदिर के पुजारी को काढ़ा पिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद मंदिर में रखे लाखों रुपए लेकर मौके से चंपत हो गया। वहीं जब सुबह पुजारी देर तक नहीं उठे तो मंदिर परिसर में रहने वाले एक छात्र में जा कर देखा तो पुजारी बेहोशी के हालत में पड़े थे। आनन फानन में पुजारी को बेहोशी की हालत में स्थानीय श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला अयोध्या के रामानुज संप्रदाय की पीठ हनुमान कुंड खटला मंदिर का बताया जा रहा है जहां पर शुक्रवार को साइकिल से एक आदमी मंदिर आया था जोकि अपने आप को वैद्य बता रहा था। इस दौरान पुजारी को काढ़ा पिलाया और जब पुजारी बेहोश हो गए तो मंदिर में रखे लाखों रुपए लेकर मौके से चंपत हो गया।

कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया प्रथम दृष्टि ऐसा प्रतीत होता है कि युवक चोरी करने की नियत से आया था। उसने महंत को काढ़ा पिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद मंदिर में रखे लाखों रुपए लेकर फरार हो गया। फिलहाल इस मामले में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static