पड़ोसी को तंग करने के लिए पुलिस को दी आतंकी होने की फर्जी सूचना, हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 12:54 PM (IST)

संभल: कई बार कुछ लोगों की आस-पड़ोस में रहने वालो लोगों से नहीं बनती, जिसकी वजह से आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता है और वह नए-नए तरीकों से उन्हें परेशान करने के बारे में सोचते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के संभल से आया है, लेकिन इस शख्स ने अलग ही तरीके से पड़ोसी को तंग करने का तरीका ढूंढा। जिसके बाद वह खुद भी परेशानी में पड़ गया।

मामला थाना नखासा क्षेत्र का है। यहां रहने वाले अनवर की अपने पड़ोसी से आपसी रंजिश चल रही थी। जिसको लेकर 10 जुलाई को अनवर ने अपने पड़ोसी को परेशान करने के लिए एक प्लान बनाया। प्लान के तहत आरोपी अनवर ने डायल 100 को सूचना दी कि एक घर में कुछ आतंकवादी छुपे हुए हैं। ये सूचना जैसे ही जिले में फैली तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर कई थानों की पुलिस के आलावा स्वॉट टीम पहुंची। अनवर के बताये घर में छापेमारी की जिसके बाद वहां पुलिस को कुछ भी आतंकी जैसा नहीं मिला।

मामला संदिग्ध लगने पर आरोपी अनवर के फ़ोन नंबर की छानबीन की गई तो 2 दिन बाद आरोपी को पुलिस ने फ़र्ज़ी सूचना देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी अनवर का अपने पड़ोसी से कुछ विवाद चला आ रहा है जिसको परेशान करने के लिए आरोपी ने डायल 100 को फ़र्ज़ी सूचना दी। जिसके आरोप में आरोपी अनवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसको जेल भेज दिया है। 

 

Ruby