मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों का हंगामा, अस्पताल में जमकर की तोड़फोड़

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 11:19 AM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में प्राइवेट अस्पताल की लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। इस दौरान परिजनों ने अस्पताल में लगे शीशे और चैंबर में तोड़फोड़ की।

मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र के केके अस्पताल का है। यहां 2 दिन पहले बसंत लाल नाम के एक मरीज को भर्ती कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने उनके मरीज का सही से इलाज नहीं किया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। साथ ही उन्होंने अस्पताल पर कार्रवाई करने की मांग की।

अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट का कहना है कि मरीज की हालत काफी गंभीर थी। जिसकी जानकारी परिजनों को दे दी गई थी। बसंत लाल कई बीमारियों से ग्रस्त थे। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। परिजन मृतक का शरीर लेकर अस्पताल से निकले। उसके बाद 50 से 60 लोगों को बुलाकर अस्पताल में तोड़फोड़ की। 

सूचना पर पहुंची पुलिस जब परिजनों को शांत करा रही थी, उसी दौरान एक युवक ने दारोगा को थप्पड़ मार दिया। जिसकी जानकारी मिलते ही मौके पर काफी संख्या में पुलिस पहुंच गई और युवक को हिरासत में ले लिया। 

Deepika Rajput