बेटे के मुंडन के लिए जा रहा परिवार हुआ भीषण हादसे का शिकार, 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 12:08 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप गाड़ी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 19 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया।

सूत्रों के मुताबिक शनिवार को बेटे शोभित का मुंडन कराने ईसानगर थाना क्षेत्र के ग्राम गंगान निवासी रमेश बहराइच जिले के एक धार्मिक स्थल पर जा रहे थे। पीलीभीत बस्ती राजमार्ग पर घाघरा नदी के जालिम नगर पुल के पास बहराइच की ओर से आ रहे 2 ट्रकों में से एक ने इनकी पिकअप गाड़ी में पास करते समय साइड से टक्कर मार दी। वहीं रोड के किनारे गहरी खाई थी। जिसके वजह से पिकअप चालक गाड़ी को संभाल नहीं पाया और पिकअप पलट कर खाई में चली गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पिकअप गिरते समय तीन बार पलट कर रुकी। इस भीषण हादसे में मुंडन के लिए जा रहे 2 बच्चों की मौके पर ही कुचल कर मौत हो गई। वहीं गंभीर चोटें लगने के कारण परिवार की 2 महिलाओं ने भी मौक पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 19 लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 


 

Punjab Kesari