शादी के कार्ड में गैंग-786 की धमकी से दहशत में परिवार, लिखा- 20 दिन में समेट लो कारोबार नहीं तो...

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 04:20 PM (IST)

गाजियाबादः दिल्ली से सटे गाजियाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक परिवार को शादी के कार्ड में जान से मारने की धमकी दी गई है। बदमाशों ने धमकी दी कि या तो वह 20 दिन में दिल्ली से कारोबार समेट ले नहीं तो उन्हें व उनके बेटे को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। चिट्ठी भेजने वाले बदमाश ने खुद का नाम सीलमपुर दिल्ली निवासी जावेद अंसारी बताया और लिखा कि वह दिल्ली के गैंग 786 से जुड़ा है। चिट्ठी को पढ़कर पूरा परिवार दहशत में है, जिसके चलते पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला जिले के थाना विजय नगर के कृष्ण विहार अपार्टमेंट का है,यहां के निवासी हरकेश लूथरा अपने परिवार के साथ रहते हैं, हरकेश लूथरा ने बताया कि जब वह अपने किसी परिचित से मिलकर आ रहे थे तो रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें शादी का कार्ड देते हुए वहां से चला गया। जब हरकेश मथुरा ने शादी कार्ड को खोलकर देखा तो अचंभित रह गए। कार्ड के अंदर एक धमकी भरा पत्र उनके पास पहुंचा था जिसमें दिल्ली में कर रहे वह कार्य को बंद करने की सलाह दी गई थी, ऐसा न करने पर उनके व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी पत्र के माध्यम से दी गई।

धमकी देने वाले बदमाश ने कारोबारी से कहा है कि उसके लोग ही उसे मरवाना चाहते हैं। हमारे पास दो ऑप्शन हैं। तुझे भगाने के 8 लाख रुपये और मारने के 15 लाख रुपये हमें मिलने हैं। अब तू बता के भागना है या जिंदा रहना है। बदमाश ने कहा है कि वह जो ठेका लेते हैं उसे पूरा करते हैं। तेरे पीछे पूरा परिवार है उसे देखते हुए जल्दी छोड़ दो अगर बात नहीं मानी तो 20 दिन में तुझे और तेरे बेटे को जान से मार देंगे।

जिसको लेकर पूरा परिवार दहशत में आ गया और तुरंत ही थाने पहुंचकर लिखित रूप में शिकायत दर्ज कराई है। विजय नगर पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने अभी पीड़ित के लिए कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई है, परिवार के अंदर दहशत का माहौल बरकरार है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static