वाह रे इश्क! प्रेमी से मिलने पर रोड़ा बन रहे थे परिजन, प्रेमिका ने सदस्यों संग किया ये कांड

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 12:30 PM (IST)

मेरठः प्यार अंधा होता है...शायद ये कहावत सही है क्योंकी जब भी लोगों पर इसका भूत चढ़ता है तो उन्हें कुछ भी नहीं दिखता। दिन-रात एक ही जुनून छाया रहता है। ऐसे में इंसान कई गलत फैसला भी ले लेता है। परिजनों को कुल्हाड़ी से काट देना, घर छोड़कर भाग जाना आदि। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। जहां प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर मामा और उनके परिवार के चार सदस्यों को कॉफी में नशे की गोलियां मिलाकर पिला दी। प्रेमी को मो़हल्ले के लोगों ने पकड़ लिया।

बता दें कि मामला फतेहउल्लापुर रोड स्थित रोशनी कॉलोनी के सलाउद्दीन का पावरलूम का काम करते है। सलाउद्दीन की पत्नी शायमा की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। ऐसे में सलाउद्दीन ने अपनी बहन की बेटी को चार दिन पहले घर बुला लिया। इसी किशोरी का ढबाईनगर निवासी युवक सुहैल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। किशोरी को उसके प्रेमी ने एक दिन पहले नशे की कुछ गोलियां दी थीं। कहा था कि इस दवा को कॉफी या दूध में मिलाकर परिवार को पिला देने से सभी बेहोश हो जाएंगे। नशे की गोलियों की वजह से प्रेमिका के रिश्तेदारों को अस्पताल भर्ती कराया गया है। फिलहाल, सभी की हालत खतरे से बाहर है। आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है।

बता दें कि इसके बाद किशोरी ने  सलाउद्दीन, उनकी पत्नी शायमा और दो बच्चों अकसा व आहद को कॉफी में दवा मिलाकर पिला दी। इसके बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी। दोपहर के समय किशोरी से मिलने के लिए सुहैल घर पर आया तो आसपास के लोगों को शक हुआ। लोगों ने सुहैल को दबोच लिया। पता चला घर के बाकी सदस्य बेहोशी की हालत में हैं और बच्चों को उल्टी हो रही है। पुलिस को बुलाकर सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद, आरोपी सुहैल की निशानदेही पर संबंधित दवा देने वाले आरोपी के यहां भी पुलिस ने दबिश दी। फिलहाल पुलिस सुहैल और उसकी प्रेमिका से पूछताछ कर रही है।  

 

Content Writer

Moulshree Tripathi