एंटी रोमियो दल की दबंगई, डर के साए में जी रहा सैनिक का परिवार

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2017 - 11:01 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश में भले ही एंटी रोमियो दल की पीठ सरकार थपथपा रही हो, लेकिन मेरठ में एक लड़की और उसके परिवार के साथ जो सुलूक इस एंटी रोमियो गैंग ने किया है उससे तो यही लगता है कि कुछ मनचले भी एंटी रोंमियो गैंग में शामिल होकर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं। वहीं इस सबके बाद पीड़ित लड़के की बहन ने बताया कि ये मनचले आए दिन उसे परेशान करते रहते है।

 

जानकारी के अनुसार मामला मनचलों द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ का है। जिस पर पीड़ित पक्ष द्वारा आवाज उठाने पर उन्हें बेरहमी से पीटा गया है। बता दें कि पीड़िता के पिता सेना में जवान हैं और फिलहाल मुम्बई में तैनात हैं। ऐसे में एंटी रोमियो दल की दबंगई से पूरा परिवार डरा सहमा है।

 

पीड़िता के परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब एेसे में सवाल यह उठता है कि अगर सेना के जवान के परिवार को एंटी रोमियो दल अपना शिकार बना रहे है तो यह कहने में कोई शक नहीं है कि योगी सरकार के लिए ये शेर की सवारी साबित हो रही है और जल्द से जल्द इस पर नकेल कसना जरुरी है। नहीं तो यह एंटी रोमियो दल शरीफ लोगों का जीना मुहाल कर देंगे।