CBCID के द्वारा पूर्व बसपा MLA हत्याकांड के खुलासे पर परिजनों ने उठाए सवाल, किया ये खुलासा

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 05:50 PM (IST)

मेरठः बुलंदशहर की सदर सीट से 2 बार विधायक रहे हाजी अलीम के हत्याकांड का खुलासा CBCID ने कर दिया है। पूर्व विधायक हत्याकांड का खुलासा करते हुए CBCID ने पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस हत्याकांड के CBCID के द्वारा किए गए खुलासे पर मृतक पूर्व विधायक के परिजनों ने सवाल उठाते हैं। इसे फर्जी खुलासा करार दिया है।

पूर्व विधायक के पुत्र दानिश ने एक प्रेस वार्ता कर CBCID के द्वारा उनके पिता पूर्व विधायक हाजी अलीम के हत्याकांड के खुलासे पर सवाल उठाते हुए CBCID के द्वारा किए गए खुलासे को गलत बताया। दानिश का आरोप है कि उनके चाचा यूनुस ने सीबीसीआईडी से सांठगांठ करते हुए इस मुकदमे की शुरू से पैरवी कर रहे उनके भाई अनस को फंसाने का काम किया है। तीन दिन तक इस मामले में परिवार के कहने के बाद भी उन्होंने कोई कानूनी कदम नहीं उठाया।

उनके चाचा यूनुस ने पिता की ह्त्या को ब्रेन हैमरेज बता कर शुरूआती एक घंते तक खबर फैला दी थी। उनके चाचा ने कमरे में मौजूद सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। उनके चाचा ने किसी भी तरह की कोशिश या दबाव पुलिस प्रशासन पर दोबारा केस खुलवाने के लिए नहीं बनाया।

साथ ही पूर्व विधायक पुत्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पिता पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत के जरिए मिलने वाले राजनीतिक, व्यापारिक एवं संपत्ति का पूर्व फायदा उनके चाचा यूनुस को ही होगा। साथ ही पूर्व विधायक पुत्र दानिश ने अपने भाई को निर्दोष बताते हुए कहा कि उनके भाई निर्दोष हैं, क्योकि वो पुलिस का सहयोग करते रहे हैं। 

Tamanna Bhardwaj