औरैया में मरीजों की मौत पर परिजनों का हंगामा, दो निजी अस्पताल सील

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 05:03 PM (IST)

औरैया: शहर में संचालित दो निजी अस्पतालों में एक पुरुष और एक महिला की मौत हो जाने पर परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमाकर हंगामा काटा। जिसके बाद घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी ने दोनों अस्पतालों को अग्रिम आदेशों तक के लिए सील कर दिया है।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल के सामने स्थित गोविंद हॉस्पिटल में मधवापुर निवासी कृपाशंकर के 35 वर्षीय जितेंद्र कुमार को इलाज के लिए शनिवार दोपहर भर्ती कराया गया था। रविवार को जितेंद्र कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई, परिजनों ने अस्पताल कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। जितेन्द्र दिल्ली में नौकरी करता था। अस्पताल के संचालक डॉ गोविंद पाल ने बताया कि युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि दूसरा मामला जालौन चौराहे के पास एक दुकान में बिना किसी बोर्ड के संचालित एक क्लीनिक का है जहां पर अयाना क्षेत्र के ग्राम प्रयागपुर निवासी श्रीपाल सिंह सेंगर ने 3 दिन पहले 30 वर्षीय पत्नी ऊषा (30) की अचानक हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान महिला की रविवार को मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया, इस बीच अस्पताल के स्टाफ ने सेंगर के साथ मारपीट कर दी। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौके पर आ गये। दोनों घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन के निर्देश पर स्वास्थ्य अधिकारियों ने देर शाम दोनों निजी अस्पतालों को अग्रिम आदेश तक सील कर दिया। इस बीच पुलिस उपाधीक्षक (सिटी) सुरेंद्रनाथ ने बताया कि अभी तक मृतकों के परिजनों ने तहरीर नहीं दी है तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static