ललितपुर: दूसरी जगह रिश्ता कराना चाहते थे परिजन... नाराज प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 09:46 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के जाखलौन थानाक्षेत्र में शनिवार को रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती के शव बरामद किये। जाखलौन रेलवे स्टेशन के पास स्थित धोरर में रेल पटरियों पर दो शव पड़े देखकर लोगों ने इसी सूचना स्टेशन मास्टर को दी और स्टेशन मास्टर ने पुलिस को इस बारे में अवगत कराया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू की। मृतकों की शिनाख्त थाना बालाबेहट के ग्राम बम्होरी वंशा निवासी नीलेश (20) व काजल (17) के रूप में हुई।              

नीलेश के मामा सोभरन यादव निवासी दांवर गांव ने बताया कि उनका भांजा नीलेश उनके साथ गांव में रहता था और ग्राम बालाबेहट में कपड़े की दुकान खोले था। बीते शुक्रवार को शाम पांच बजे दुकान बंद करके अपनी मोटरसाइकिल से ललितपुर मां के पास गया था। इसके बाद खाना खाकर कहीं चला गया जब रात में मां ने नीलेश को फोन लगाया तो उसने बताया था कि वह अभी आ जायेगा। आज परिजनों को पुलिस से दोनों के ट्रेन से कटकर मरने की सूचना मिली। दोनों के मोबाइल पटरियों के पास से व लड़के की मोटरसाकिल रेल पटरियों से कुछ दूर खेत में खड़ी मिली।              

मिली जानकारी के अनुसार दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था व काजल के परिजन दूसरी जगह उसका विवाह करना चाहते थे इसी से क्षुब्ध होकर दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज जांच प्रारम्भ कर दी। 

Content Writer

Umakant yadav