UP: मशहूर कारोबारी ने पहले पत्नी के सिर में मारी गोली फिर खुद भी कर ली सुसाइड

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 11:25 AM (IST)

चंदौली(उत्तर प्रदेश): चंदौली के मुगलसराय में एक मशहूर कारोबारी के अपनी पत्नी को गोली मार खुद भी सुसाइड करने का मामला सामने आया है। मौत की वजह दोनों में तनाव बताया जा रहा है। दोनों के शव बेडरुम से बरामद किए गए है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

इलाके में सनसनी
बता दें मुगलसराय के सैमसंग मोबाइल के बड़े डिस्टिब्यूटर संजय क्वात्रा और उनकी पत्नी सोनिया की लाश बेडरुम में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई। अंदर जो नजारा देखा वह दिल दहलाने वाला था। पति का शव जमीन पर तो पत्नी का शव बेड पर पड़ा था और पूरे कमरे में खून फैला था।

कलह बनी मौत की वजह 
पड़ोसियों की मानें तो संजय और सोनिया के रिश्ते इन दिनों ठीक नहीं चल रहे थे। वहीं पुलिस ने बताया कि संजय ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले पत्नी की हत्या की फिर खुद को गोली मार ली। मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक रिवाल्वर संजय के हाथ में ही थी। एसपी चन्दौली ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला डिप्रेशन का लग रहा है।

बड़े कारोबारी थे क्वात्रा 
दरअसल चंदौली के बड़े कारोबारियों की गिनती में आने वाले संजय क्वात्रा का मुगलसराय के गुरुद्वारे पर सैमसंग स्टोर है। साथ ही वे चंदौली जिले के सैमसंग मोबाइल के डिस्ट्रीब्यूटर भी हैं। उनका करवी कोरियर का भी बड़ा कारोबार है। यही नहीं संजय की मुगलसराय में कई प्रापर्टी भी हैं। आज ये अपने बेडरूम में ही अपने पत्नी थे तभी किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई, जिसके बाद उन्होंने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले पत्नी को गोली मार दी और फिर खुद मौत को गले लगा लिया।

जांच में जुटी पुलिस 
चंदौली के एसपी संतोष का कहना है कि आज गुरुद्वारे के पास स्थित अपने मकान में ही संजय क्वात्रा ने अपनी पत्नी सोनिया क्वात्रा को बेडरूम में दरवाजा बंद कर गोली मार कर खुदखुशी कर ली है। पत्नी सोनिया के लाश बेड पर थी, जबकि संजय जमीन पर गिरे हुए थे। बेड पर चाय का कप थी पड़ा हुआ था। बताया जाता हैं कि कई दिनों से संजय और उनके पत्नी में घरेलू कलह के चलते रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे और दोनों डिप्रेशन के शिकार हो गए थे।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-