टीम इंडिया के इस मशहूर क्रिकेटर पर पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 07, 2018 - 01:47 PM (IST)

अमरोहाः यूपी के अमरोहा में मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति द्वारा अन्य लड़कियों के साथ की गई चैट को फेसबुक पर वायरल कर दिया है। पोस्ट में कई लड़कियों की चैट का जिक्र है। साथ ही इस पोस्ट में शमी के कई लड़कियों से संबंध होने की बात कही गई है। वहीं इस पोस्ट ने सबको हिलाकर रख दिया है।

दोस्तों ने लिखी अकाउंट हैक की बात
जानकारी के मुताबिक अमरोहा के गांव सहसपुर निवासी क्रिकेटर मोहम्मद शमी की शादी कोलकाता की हसीन जहां के साथ साल 2014 में हुई थी। फेसबुक पर बने हसीन जहां के अकाउंट पर मंगलवार सुबह 10 पोस्ट की गईं। जिसमें अलग-अलग लड़कियों की व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट अपलोड किए गए हैं। पोस्ट में हसीन जहां की ओर से क्रिकेटर के इन लड़कियों से नजदीकी रिश्तों का दावा किया गया है। शमी, हसीन जहां या उनके परिवार की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। वहीं हसीन जहां की इस पोस्ट के बाद उनके दोस्तों ने कमेंट्स में उनका अकाउंट हैक होने की बात भी लिखी है।

क्या कहना है कोच का?
वहीं शमी के स्थानीय कोच बदरुद्दीन ने कहा कि वह बहुत शर्मिला खिलाड़ी रहा है। इस तरह के विवाद को सुनकर मैं हैरान हूं। विवाद से शमी के खेल और करियर पर प्रभाव पड़ेगा। बदरुद्दीन ने कहा कि इस मामले में शमी की पत्नी ने जल्दबाजी की है। उन्हें फेसबुक पोस्ट करने से पहले मामले को आपसी बातचीत से सुलझाना चाहिए था।

कौन हैं मोहम्मद शमी 
मोहम्मद शमी का जन्म 9 मार्च, 1990 में हुआ। वह एक भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं, जो घरेलू क्रिकेट में बंगाल की ओर से खेलते हैं। शमी दाएं हाथ से तेज गति की गेंदबाजी करते हैं। वह रिवर्स स्विंग के विशेषज्ञ माने जाते हैं। उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध जनवरी 2013 वनडे कैरियर की शुरुआत की तथा उसी मैच में 4 ऑवर मैडन डाले। मोहम्मद ने नवंबर 2013 अपने टेस्ट कैरियर की शुरुआत और वेस्ट इंडीज के विरुद्ध 5 विकेट लिए।