फैन हुए बेकाबू, संजय दत्त ने मान्यता के साथ निहारा ताज

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 08:32 AM (IST)

आगरा:मशहूर बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों आगरा में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने शूटिंग से समय निकालकर अपनी पत्नी मान्यता दत्त, बेटी इकरा और बेटे शाहरान के साथ जमकर मस्ती की।

शहर की सड़कों पर वे परिवार सहित स्कूटर पर घूमे। इस दौरान उन्होंने यातायात के नियमों का पालन नहीं किया। उनकी पत्नी मान्यता ने कुछ तस्वीरें एक सोशल साइट पर शेयर कीं, तब लोगों को संजू बाबा के शहर में परिवार सहित घूमने की जानकारी लगी। स्कूटर पर घूमने के दौरान संजय दत्त ने हैल्मेट नहीं पहना वहीं स्कूटर भी पुराना था। स्कूटर पर उनके जुड़वा बेटे और बेटी आगे खड़े हुए थे और पत्नी मान्यता दत्त पीछे बैठी थीं।इसके बाद संजय दत्त ने ताजमहल का दीदार किया। उनकी एक झलक पाने और नजदीक जाने को प्रशंसकों में धक्का-मुक्की हुई। सुरक्षा एजैंसियों ने किसी तरह स्थिति को संभाला। संजय दत्त ने हाथ हिलाकर ताजमहल पर मौजूद अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया।

बता दें कि अभिनेता संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग आगरा में चल रही है। वह मंगलवार शाम आगरा आए थे। पत्नी मान्यता दत्त शुक्रवार शाम बेटी इकरा और बेटे शाहरान के साथ पहुंची थीं। मान्यता सुरक्षाकर्मियों को छोड़कर सैंट्रल टैंक पर पहुंची, तो संजय भी वहां पहुंच गए। यहां उन्होंने फोटो खिंचवाए।