बदमाशों के हौसले बुलंदः रंगदारी न देने पर दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 03:08 PM (IST)

बुलन्दशहरः यूपी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे सरेआम पुलिस को चुनौती दे रहे है। एेसा ही एक ताजा मामला बुलन्दशहर का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने रंगदारी ने देने पर दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भून दिया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस बदमाशों को जल्द पकड़े जाने का दावा कर रही है।

दरअसल मामला कोतवाली क्षेत्र प्राणगढ़ गांव का है। जहां के रहने वाला जगवीर पालिका का ठेकेदार है। ठेकेदार घर से पालिका के लिए निकला ही कि बेख़ौफ़ बदमाशों ने जगवीर को घर से महज 100 मीटर की दूरी पर गोलियों से भून डाला। बदमाशों ने मृतक जगवीर को 6 से ज़्यादा गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद वह घटना को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो गए।

वहीं परिजनों की मानें तो मृतक जगवीर से कुछ अज्ञात कॉलर लगातार 5 लाख की रंगदारी की मांग कर रहा था। साथ ही रंगदारी ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। परिजनों ने बताया कि जिसकी शिकायत पुलिस से भी की गई, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ऐसा कदम नहीं उठाया गया। जिससे पुलिस अज्ञात कॉलर तक पहुंच पाती।

वहीं घटना की सूचना बुलंदशहर एसएसपी सहित भारी पुलिसबल और फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया। वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।