याेगी के दरबार में पहुंचे फरियादियों ने कहा-सीएम साहब, थाने में नहीं हाेती सुनवाई, दिलाइए इंसाफ

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 02:48 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ फरियादियों की फरियाद सुनने के लिए सोमवार को जनता के दरबार गोरखपुर मंदिर पहुंचे। वहां ठंड के मौसम में भी दूर दराज से फरियादी अपनी फरियाद लेकर मुख्यमंत्री के पास आए। फरियादियों की लम्बी-लम्बी लाइनें लग गईं। लोगों की उम्मीद है कि उनकी फरियाद मुख्यमंत्री के पास पहुंचेगी तो उनकी समस्या का समाधान जल्दी हो जाएगा।

बता दें लोग अपनी अनेक तरह की समस्याएं लेकर सीएम के पास पहुंचे, कोई जमीन के मामले को लेकर यहां आया तो कोई अपनी लड़की के अपहरण को लेकर, कोई मारपीट के मामले को लेकर, तो कोई चोरी के मामले को लेकर यहां आया। साथ ही लोगों की एक समस्या यह भी है कि उन्हें बार-बार थाने में चक्कर लगाने के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं होती है। आखिरकार अब वह मुख्यमंत्री के पास पहुंचे हैं।

एक महिला का कहना है कि उसके पति का मोहल्ले में किसी से विवाद हो गया। और उसके बाद कुछ दंबग लोग ने उसके पति पर जानलेवा हमला किया, लेकिन मेरे पति ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। साथ ही कहा हम इसकी शिकायत करने थाने में पहुंचे लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। दबंग लोगों ने धमकी दी है, अगर सुलह ना की तो उसकी बेटी और उसकी इज्जत निलाम कर देंगें। 2 महीने हो गए हैं, लेकिन अब तक कोई सुनावाई नहीं की गई। अब हम हार कर मुख्यमंत्री के पास आए हैं।

अब इन लोगों को उम्मीद है तो सिर्फ मुख्यमंत्री से ताकि इनकी समस्या का जल्द समाधान हो जाए।