अपराधी बेखौफ: गर्भवती महिला और उसके पति को उतारा मौत के घाट, जमीनी विवाद बताई जा रही हत्या की वजह

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 01:56 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के लहडोरा गांव में एक गर्भवती महिला और उसके 32 वर्षीय किसान पति की बृहस्पतिवार को जमीन के विवाद में कथित तौर पर उनके रिश्तेदारों ने सिर पर वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। दंपति के शव उनके घर के अंदर खाट पर पड़े मिले। उन्होंने कहा कि हत्या में कथित रूप से शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामला दातागंज कोतवाली इलाके के लहडोरा गांव का है। पुलिस के मुताबिक सोमवीर ने दो साल पहले बिहार निवासी 26 वर्षीय खुशबू से शादी की थी। 

दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। सोमवीर के भाई उदयवीर ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि जमीन को लेकर विवाद में उसके भाई और भाभी को उनके चाचा अमर सिंह उनके बेटे सतेंद्र और तीन अन्य लोगों ने मार डाला। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीणद्ध सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि उदयवीर ने बताया कि उसके चाचा और चचेरे भाई ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके भाई और भाभी के सिर पर लोहे की छड़ से मारकर उनकी हत्या कर दी। अधिकारी ने  शिकायत के आधार पर हमने अमर सिंह और उनके बेटे सतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।श्श् पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Content Writer

Ramkesh