अमिताभ बच्चन के नाम की वजह से किसान हुआ परेशान, खाते से लौट गए पैसे

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 01:21 PM (IST)

बाराबंकीः कभी-कभी एक जैसे नामों को लेकर बहुत बड़ा संदेह हो जाता है, ऐसी स्थितियां सामाजिक सुविधा के लिए बनाए गए कार्यालयों में मिलना आम बात है। ऐसा ही एक मामला बाराबंकी से सामने आया है। जहां अमिताभ बच्चन ने किसान सम्मान राशि के लिए बैंक ऑफ इंडिया में अपना खाता खुलवाया, लेकिन उनके नाम की वजह से बड़ा संदेह हो गया। जिसके चलते उनके खाते की रकम वापस चली गई। वहीं जब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला।
PunjabKesari
दरअसल,गदिया के जसमांडा गांव के निवासी हरे राम का बेटा अमिताभ बच्चन है। उन्होंने किसान सम्मान राश पाने के लिए राम स्वरुप यूनिवर्सिटी कैंपस में बैंक ऑफ इंडिया की तिन्दोला ब्रांच में खाता खुलवाया था। जब सम्मान निधि योजना में पंजीकृत किसानों के दस्तावेजों की फाइल जब सदर तहसील मुख्यालय पहुंची तो पल्हरी के लेखपाल चौंक पड़े। क्योंकि किसानों की सूची में अमिताभ बच्चन का नाम दर्ज था। अफवाहों को हकीकत जानने के लिए जांच की गई तो पता चला कि यह दूसरा अमिताभ बच्चन है। इसका बैंक में अपना खुद का खाता है, जो बाराबंकी के किसान हैं, लेकिन इसे बिग बी का खाता समझ कर भेजी गई रकम वापस चली गई। 
PunjabKesari
इस बारे में घर में पत्नी ने बताया कि अमिताभ मेरे पति हैं, वे 3 साल से सऊदी अरब में काम कर रहे है। बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर दीपक मिश्रा ने बताया कि नाम एक होने से संदेह हुआ था। लेकिन अब कोई दिक्कत नहीं है। इनके सारे दस्तावेज सही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static