त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की बैठक करने पहुंचे BJP सांसद पर भड़के किसान, लगाए विरोध में नारे

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 01:52 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से भारतीय जनता पार्टी से सांसद सतीश गौतम भाजपा विधायक अनूप वाल्मीकि को उसे समय किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा, जब दोनो नेता नारायणपुर गांव में पंचायत चुनाव को लेकर बैठक करने के लिए पहुंचे। उसी समय भारतीय किसान के नेताओं ने उनके विरोध में भारतीय किसान जिन्दाबाद के नारे लगाएं। भारी विरोध को देखते हुए सांसद वा विधायक अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गए।

बता दें कि यह मामला अलीगढ़ के खैरा कोतवाली के क्षेत्र के नारायणपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां पर भारतीय जनता पार्टी से सांसद सतीश गौतम एवं भाजपा विधायक अनुप वाल्मीकि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बैठक करने के लिए गांव में गए हुए थे। इसी दौरान गांव में भारतीय किसान के नेताओं ने उनके विरोध में जमकर नारे बाजी की किसानों के इस विरोध के बाद ही सांसद विधायक अपने समर्थको के साथ वापस लेकर लौट गए।

गौरतलब है कि नए कृषि कानून के विरोध में किसानों का लगातार विरोध जारी है देश की राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर तीन माह से धरना प्रदर्शन कर रहे है। कई दौर की किसानों से वार्ता हो चुकी है उसके बावजूद भी कोई हल नहीं निकल सका है। जिससे आहत किसान लगाता सरकार का विरोध कर रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static