नरेश टिकैत का बड़ा आरोप- BJP ​सरकार ने दिल्ली में खुद हिंसा कराई और बदनाम किसानों को कर दिया

3/21/2021 9:54:01 AM

शाहजहांपुर: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि भाजपा सरकार ने दिल्ली में खुद हिंसा कराई और बदनाम किसानों को कर दिया। लाल किले पर झंडा फहराने वालों के फोटो भाजपा नेताओं के साथ में होना इस बात का प्रमाण है।

शाहजहांपुर के पुवायां में संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत को संबोधित करते हुए शनिवार को नरेश टिकैत ने कहा कि भाजपा की सरकार किसानों की सबसे बड़ी दुश्मन है और अभी भी मौका है कि सभी किसान एक हो जाएं, नहीं तो किसान बर्बादी के कगार पर पहुंच जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि 26 जनवरी को दिल्ली में जो हुआ वो सरकार की योजना थी और आरोपी भी सरकार के ही लोग थे।

टिकैत ने कहा कि किसानों को आतंकवादी खालिस्तानी, टुकडे़-टुकडे़ गैंग तथा परजीवी तक कहा गया है, परंतु हम सरकार विरोधी नहीं हैं, हम सरकार की नीतियों के विरोधी हैंl उन्होंने कहा कि किसान बहकावे में बिल्कुल भी ना आएं कि यह आंदोलन बीच में ही समाप्त हो जाएगा।

भाकियू अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि हम किसानों के साथ धोखा नहीं होने देंगे। जो भी वार्ता होगी संयुक्त किसान मोर्चा ही करेगा, इसलिए किसान के हर परिवार से एक व्यक्ति गाजीपुर बॉर्डर पर जाने को तैयार रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार भगवान राम के नाम पर बंगाल में वोट मांग रही है, गुजरात और मध्य प्रदेश में तो जैसे-तैसे काम चल गया परंतु अब आगे चलने वाला नहीं है क्योंकि भगवान राम हमारे वंश के थे। टिकैत ने कहा कि भाजपा वाले बुजुर्गों का नाम ना लें और ले तो उनके आदर्शों पर चलें।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static