किसानों को 14 दिन के भीतर ही कराया जाएगा गन्ना भुगतानः राणा

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 03:19 PM (IST)

शामलीः शामली जनपद के थानाभवन से विधायक सुरेश राणा के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनने के बाद पहली बार गृह जनपद में आने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों को गन्ना भुगतान 14 दिनों में कराया जाएगा। साथ ही उन्होने दंगों के दौरान सपा सरकार द्वारा युवाओं पर फर्जी मुकदमे लगाए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमों की जांच कर वापस लिए जाने का आहवान किया।

बता दें कि सुरेश राणा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाए जाने पर जनपद के विभिन्न स्थानों पर उनका भव्य स्वागत किया गया। शहर के सिल्वर बैल्स पब्लिक स्कूल में राज्यमंत्री सुरेश राणा व विधायक तेजेन्द्र निर्वाल का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर सिल्वर बैल्स स्कूल के अलावा भाजपा जिला व नगर कमैटी के पदाधिकारियों ने भी फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया।

14 दिनों में होगा किसानों का गन्ना भुगतान 
समारोह को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है ताकि प्रदेश से गुंडाराज खत्म हो सके। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के चंद दिनों बाद की पुलिस कानून व्यवस्था लोगों को दिखने लगी है। सरकार द्वारा किए गए वादों के अनुसार ही 14 दिनों में किसानों का गन्ना भुगतान और बकाया गन्ना भुगतान 108 दिनों में करा दिया जायेगा।

सपा सरकार द्वारा लगाए गए झूठे मुकदमे होंगे वापिस
उन्होने उत्तर प्रदेश में हुए दंगों पर बोलते हुए कहा कि पूर्व सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में दंगे कराकर युवाओं के ऊपर झूठे मुकदमे थोप दिए थे, जिनकी न्यायिक जांच कराकर वह मुकदमों को वापस कराएंगे। इस अवसर पर उनका शहर के कैराना रोड, फव्वारा चौक, सुभाष चौक, हनुमान रोड आदि पर जोरदार स्वागत किया गया।