फर्रुखाबाद: सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 07:16 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर-प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बीती रात को सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तथा एक की हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं दीपावली के दिन लोगों के घरों में खुशी की जगह मातम छा गया। मामला इटाबा बरेली हाई-वे पर ट्रक व कार की भिडंत का है। जिसमें कार सवार 2 युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है।
 

जानकारी मुताबिक कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के न्यू फौजी कालोनी निवासी 24 वर्षीय रोहित पुत्र सूर्यकान्त अपने मोहल्ले के साथी 25 वर्षीय कामेश पुत्र महेंद्र पाल चौहान व 27 वर्षीय जुगनू श्रीवास्तव को लेकर राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दहेलिया से अपने बड़े पिता सत्यपाल को दीपावली पर घर लाने के लिए जा रहा था। इसी बीच अचानक जमापुर मोड़ के निकट भूददन की मड़ैया इटाबा-बरेली हाई-वे पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार सवार कामेश, रोहित व जुगनू श्रीवास्तव बुरी तरह जख्मी हो गये। उन्हें आनन-फानन में लोहिया अस्पताल भेजा गया। जहां रोहित व कामेश को डॉक्टर अभिषेक चतुर्वेदी ने मृत घोषित कर दिया। जबकि जुगनू की हालत गंभीर होनें पर उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया।

दीपावली के अवकाश पर तीनों आये थे घर
वहीं घटना की जानकारी मिलने पर सीओ अमृतपुर राजवीर सिंह गौर फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे यहां उन्होंने जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि कमलेश, रोहित व जुगनू दिल्ली रेलवे में खान-पान ठेकेदारी का कार्य करते थे। बीते दिन पूर्व ही दीपावली के अवकाश पर तीनों घर आये थे। वहीं दोनों की मौत से घरवालों में कोहराम मच गया है तथा साल भर से आस जोह रहे दीपावली की खुशी मातम में बदल गई।

 

Ajay kumar