Farrukhabad: देवी जागरण कार्यक्रम में गैस सिलेंडर से रिसाव होने पर लगी भीषण आग, मासूम समेत 2 लोगों की मौत...16 झुलसे

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 12:23 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में भीषण आग लगने से एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां पर एक घर में हुए देवी जागरण के बाद गैस रिसाव होने से भीषण आग लग गई। इस हादसे में एक मासूम और महिला की मौत हो गई, जबकि 16 लोग झुलस गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे में घायल लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए।

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में रामजन्म भूमि परिसर, हाईकोर्ट और सचिवालय की बढ़ाई सुरक्षा, 7 BDDS और AS चेक टीमें की तैनात

ह भी पढ़ेंः Bareilly News: गोकशी मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, जानवर काटने के औजार बरामद

गैस रिसाव से लगी भीषण आग
बता दें कि, यह हादसा जिले के कोतवाली कायमगंज के गांव भटासा का है। जहां पर निवासी रामौतार के घर रात में देवी जागरण हुआ था। सुबह घर में ही खाना बन रहा था। गैस रिसाव से कमरे और घर में गैस भर गई। अचानक इसमें आग लगने से वहां मौजूद 16 लोग झुलस गए। 62 वर्षीय शांति देवी पत्नी ब्रजभान और 4 वर्षीय आर्यान्श पुत्र मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। झुलसे लोगों को सीएचसी भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव बोले- 'निकाय चुनाव भाजपा की फैलाई गई गंदगी को करेगा साफ, BJP लुटेरी पार्टी है चुनाव को रही लूट'

यह भी पढ़ेंः भाजपा के स्थापना दिवस से आंबेडकर जयंती तक चलेगा सामाजिक न्याय सप्ताह, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल ने की तैयारियों की समीक्षा

घायलों की गंभीर हालत देखते हुए लोहिया अस्पताल किया रेफर
इलाज के दौरान घायलों की गंभीर हालत देखते हुए लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। लोहिया अस्पताल में हालत गंभीर होने पर अनुज और अमरावती को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि नितिन और अमित कुमार का इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतकों के शवों को कब्जे में लिया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Content Editor

Pooja Gill