Farrukhabad Road Accident: ओवरटेक करने की कोशिश में ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार युवक, मौके पर ही मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 01:04 PM (IST)

Farrukhabad Road Accident (Dilip Katiyar): उत्तर प्रदेश (UP) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर जिले   के पांचाल घाट इलाके में ट्रक की मोटरसाइकिल से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार 2 युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर मामले में जांच शुरू की और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 
हादसे में 2 युवकों की मौके पर हुई मौत
बता दें कि यह मामला जिले के थाना मेला रामनगरिया क्षेत्र का है। जहां पर पांचाल घाट इलाके में पुल पर एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार नीचे गिर गए और ट्रक ने उन्हे कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक अमृतपुर से फतेहगढ़ आ रहे थे। इस हादसे में  मेला प्रभारी रामनगरिया की लापरवाही सामने आई है।

यह भी पढ़ेंः Agra News: 8 महीने से तारीख पर नहीं आने से दिल्ली कंझावला केस की प्रमुख गवाह निधि के बारे में हुआ नया खुलासा, गांजा तस्करी में गई थी पकड़ी

मेला शुरू होने के बावजूद भी पुल के ऊपर पुलिस फोर्स नहीं लगाया गया। लगातार मेला प्रभारी की लापरवाही से मेला में घटनाएं और दुर्घटनाएं हो रही है। घटिया घाट पुल पर भीषण हादसे में मौके पर ही अवधेश पुत्र राम सागर, मनोज पुत्र श्याम बिहारी दोनों लोगों की मृत्यु हो गई। वहीं, हादसे के बाद पुल पर लंबा जाम लग गया। काफी समय के बाद पुलिस ने यह जाम खुलवाया।



परिजनों में मचा कोहराम
इस हादसे की जानकारी जब मृतकों के परिवार वालों को दी गई तो वहां पर कोहराम मच गया। मृतक युवकों के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं, परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और मामले की पूरी कार्रवाई करने की मांग की है।



पुलिस ने दी मामले की जानकारी
इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार देर रात दोनों युवक बाइक से चाचूपुर की ओर से फर्रुखाबाद जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः फेसबुक दोस्त से मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, गिरफ्तार होने पर बोली- पति नामर्द था...

रास्ते में जब वे गंगा पुल के बीच से गुजर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल चालक ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान उनका वाहन असंतुलित होकर गिर गया। जिससे दोनों सवार ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आ गए और उनकी तत्काल मौत हो गई। हादसे में मृत दोनों व्यक्ति दोस्त थे और उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। 

Content Editor

Pooja Gill