Farrukhabad: व्यापारी की दुकान से 32 लाख रुपए की चोरी, बेटी-भतीजी की शादी के लिए जमा कर रखे थे...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 09:33 PM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में चोर एक बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की दुकान में रखे 32 लाख रूपये की नकदी चुरा ले गए। व्यापारी ने यह रुपये बेटी व भतीजी की शादी के लिए रखे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मध्य रात्रि में अज्ञात चोरों ने दुकान में सेंध लगायी
पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली के आलू सातनपुर मंडी रोड पर बाप, दादा बिल्डिंग मटेरियल की दुकान के स्वामी अवधेश शाक्य दुकान की ऊपरी मंजिल पर निवास करते हैं। दुकान स्वामी ने रोज की तरह गुरुवार देर रात दुकान बंद की और अपने निवास कक्ष में सोने के लिए चले गए। मध्य रात्रि में अज्ञात चोरों ने दुकान में सेंध लगायी और निर्माणाधीन भवन के सहारे से मकान में प्रवेश कर अंदर टगी चाबियां लेकर दुकान के अंदर रखी 32 लाख की नगदी को पार कर दिया।      

नगदी को गायब पाकर व्यापारी के होश उड़े
शुक्रवार को तड़के अवधेश शाक्य लघुशंका के लिए निकले तो उन्होंने अपनी दुकान का दरवाजा खुला देखा। दुकान में रखी 32 लाख के नगदी को गायब पाकर उनके होश उड़ गए। चीख-पुकार सुन कर पड़ोसी एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ल ने जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Content Writer

Mamta Yadav