लुटेरों के हौसले बुलंदः सर्राफा व्यापारी पर हमलाकर लूटे लाखों के जेवरात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2018 - 12:36 PM (IST)

मथुराः धर्म नगरी मथुरा अब लुटेरों और हत्यारों की नगरी बनती जा रही हैं। यहां हर दिन लोगों को सरेआम लूट लिया जाता है या मौत के घाट उतार बदमाश फरार हो जाते हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला भी इसी प्रकार का है। जहां सर्राफा व्यापारी से बेखौफ बदमाश लाखों रूपए की नगदी समेत कई गहनें लेकर फरार हो जाते हैं। 

जानकारी के मुताबिक घटना थाना गोविन्द नगर इलाके में डीग गेट इलाके की है। जहां सर्राफा व्यापारी रफीक दुकान बंद कर घर जा रहा था। तभी सरेराह 3 बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर पत्थर मारकर लाखों रुपए की नगदी और सोने के गहनों से भरा थैला लूट फरार हो गए। वहीं इस घटना में सर्राफा व्यापारी रफीक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं जब इसकी सूचना व्यापारी के परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस थाने को घेर लिया। साथ ही घायल व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

लोगों का कहना है कि इस सरकार में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है जिसे रोकने में मथुरा की पुलिस नाकाम साबित हो रही है। बदमाश है कि लगातार घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जब मंत्री के रिश्तेदार तक को गोलियां मार कर हत्या कर दी जाती है, तो आम जनता तो भगवान भरोसे ही है।

वहीं मौके पर पहुंचे इलाका इंचार्ज से घटना के बारे मे जानकारी करने की कोशिश की तो उन्होने कहा की हम अभी आए हैं। हमको भी कोई जानकारी नहीं है अभी व्यापारी से उनकी मुलाकात नही हुई है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।