आगरा में आयोजित किया गया फैशन शो, रैंप पर उतरीं देसी-विदेशी मॉडल्स

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 11:55 AM (IST)

आगराः आगरा में शनिवार रात को ग्लैम फैशन फीड 2018 का फिनाले हुआ। 100 फुट लंबी रैंप पर जब देसी-विदेशी मॉडल्स मुगलिया और राजस्थानी पहनावे में नजर आईं, तो हर कोई देखता रह गया। शो में एक ओर मुगलिया परिधानों के गरारा और शरारा का जलवा था, तो दूसरी ओर सिर पर पगड़ी, बंधेज व लगहरिया के सतरंगी डिजायनर परिधान राजस्थानी संस्कृति की झलक पेश कर रही थीं। आगरा की पहचान जरदोजी के बेहतरीन परिधान मॉडलों की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहीं थीं। शो में पश्चिमी संस्कृति का तड़का भी था।

डिजायनर ड्रेस में सजी थीं मॉडल 
इस शो में 11 राउंड हुए, लगभग 50 से अधिक मॉडल्स ने हिस्सा लिया। ब्लू डायमंड राउंड में राजस्थान की ब्लॉक पेंटिंग के लहंगे, स्कर्ट, ट्राउजर व गाउन में सजे मॉडल थे, तो वहीं गरारा और शरारा के साथ मुगलिया दौर के गहने थे। आइस क्लीन राउंड में क्राउन से लेकर ड्रेस की डिजायनिंग सिर्फ सफेद रंग में रंगी थी, तो गार्डन पार्टी राउंड में फूलों से सजी डिजायनर ड्रेस में सजी मॉडल थीं।

हेलमेट राउंड रहा विशेष आकर्षण
इस फैशन शो में हेलमेट राउंड विशेष आकर्षण रहा। फैशन के जरिए रोड सेफ्टी व यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया। हेलमेट के साथ जेब्रा क्रासिंग, रेड, येलो व ग्रीन लाइट सिग्नल का पालन करने वाली ड्रेस में सजीं मॉडल्स ने यातायात नियमों का पालन करने का संदेश दिया। साथ ही हेलमेट व सीट बेल्ट का प्रयोग करने की अपील की। 

इन्हें किया गया सम्मानित
इस अवसर पर जरदोजी डिजायनिंग में हिमानी सरन व मलय सरन, इंडो वेस्टर्न डिजायनिंग में राखी कौशिक, एथिनिक वर्क डिजायनिंग में मनीष अलरेजा, सिमरन अलरेजा, कंस्ट्रक्शन डिजायनिंग में रतेंद्र सिंह, फिटनेस, लाइफस्टाइल, हेल्थ क्लब इन नॉर्थ इंडिया में पलक ग्रोवर व पुनीत ग्रोवर, एंटीक फैशन ज्वैलरी डिजायनिंग में सागर, मेकअप एंड ग्रूमिंग में कबीर पांथी, एक्सक्लूसिव कॉस्मेटिक में संकेत कलेक्शन, हाइजिनिक फूड एंड हेल्थ प्रोडक्ट में अजय अग्रवाल, फोटोग्राफी में नेनी आसवानी, रोड सेफ्टी में राम मोहन कपूर, ग्रीन मूवमेंट में हरविजय बाहिया, प्लास्टिक वेयर डिजायनिंग में हेमंत अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, उमंग अग्रवाल, फुटवेयर एंड लेदर डिजायनिंग में पूरन डावर, टेस्ट ऑफ स्पाइस में नितिन गोयल, डिजायनर टेप्स एंड लेसिस में आयुष अग्रवाल, राजेश मंगल, कॉमर्शियल आर्ट एंड ग्राफिक डिजायनिंग में जीपीएस राघव को सम्मानित किया गया।

Ruby