पंचायत का बेहद शर्मनाक फरमानः यौन शोषण के बदले करवाया यौन शोषण, वीडियो भी बनाई

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2017 - 02:59 PM (IST)

बुलंदशहरः पंचायतों के तुगलकी फरमान पहले भी कई बार सामने आते रहे हैं, लेकिन खुर्जा में पंचायत ने ऐसा फैसला दिया कि सुनने वालों के कलेजे कांप उठे। पंचायत ने कर्मचारी के यौन शोषण के बदले आरोपी हलवाई के शोषण का ऐलान कर दिया और अपने सामने उसे सजा भी दिलाई। वहीं, पुलिस घटना की जानकारी होने से साफ इनकार कर रही है।

आरोपी ने युवक का किया था यौन शोषण
मामला बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र का है। खुर्जा का एक युवक हलवाई के यहां काम करता था। आरोप है कि एक दिन हलवाई ने कर्मचारी का शोषण करते हुए वीडियो बना ली। पीड़ित कर्मचारी ने शौषण से परेशान होकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद लोगों ने इकट्ठे होकर हलवाई को पकड़ लिया और उसके मोबाइल में कर्मचारी के शोषण की वीडियो अपनी आंखों से देखा। वीडियो क्लिप कब्जे में लेने के बाद मामले में पंचायत हुई।

कुकर्म के बदले कुकर्म की सजा
पंचायत ने हलवाई को कर्मचारी के शोषण के बदले शोषण की सजा दी। बताया जाता है कि पंचों ने अपने सामने युवक को वैसा करने को मजबूर किया जैसा वह हलवाई युवक के साथ करता था। शोषण और सजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, पुलिस घटना की जानकारी होने से इंकार कर रही है।

पुलिस ने किया घटना से इनकार
एसपी देहात प्रमोद कुमार तिवारी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है और न ही किसी भी पक्ष ने मामले की शिकायत की। अगर शिकायत या वीडियो मिलती हैं तो वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।