Fatehpur: माफिया अतीक के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, 7 थानों की पुलिस ने की कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 02:00 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर स्व. अतहर मियां के बेटे के मकान पर आज योगी सरकार का बुलडोजर चल गया है। पूर्व प्रधान मोहम्मद अहमद और मो. जर्रार के खखरेडू के रहमतपुर गांव में स्थित तालाबी नंबर पर अवैध तरीके से करोड़ों रुपये की लागत से बने आलीशान मकान पर बुलडोजर चला कर उसे ध्वस्त कर दिया है। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर 7 थानों की भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः VIDEO: "15 मिनट में कर्मचारी को सस्पेंड करो वरना...": आलू किसानों की शिकायत पर यूं भड़के यूपी के मंत्री

खखरेडू क्षेत्र के रहमतपुर में था हिस्ट्रीशीटर का घर
मिली जानकारी के मुताबिक, खखरेडू क्षेत्र के रहमतपुर में हिस्ट्रीशीटर का एक आलीशान घर बना हुआ था, जो अवैध तरीके से बनाया गया था। मकान के पास आज सुबह 10 बजे से ही खागा कोतवाली के साथ, धाता, किशुनपुर, सुल्तानपुर घोष, थरियांव, असोथर ,महिला थाना के साथ एक प्लाटून पीएसी पहुंच गई थी। इसके बाद राजस्व टीम भी पहुंची। इसके बाद टीमों ने मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की और बुलडोजर चला कर मकान को ढहा दिया। घर ढहाने के पहले पुलिस कर्मियों ने बिजली कनेक्शन की आपूर्ति कटवाकर आस पास के ग्रामीणों को 500 मीटर दूर कर दिया था।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः सुभाष यादव गैंग का कुख्यात अपराधी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, 15 की लूट के आरोप में चल रहा था फरार

अतीक अहमद का करीबी था हिस्ट्रीशीटर
इस हिस्ट्रीशीटर पर कार्रवाई करने की वजह अतीक अहमद से जुड़ाव था। जिसकी जानकारी प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) की जांच में मिली थी। पुलिस को जांच में पता चला था कि अतीक अहमद के यहां हिस्ट्रीशीटर स्व. अतहर मियां का घर आना-जाना था। इसका पता चलने पर गत दिनों आईजी चंद्रप्रकाश भी खागा पहुंचे थे। इसके बाद आईजी के निर्देश पर हिस्ट्रीशीटर के घर पर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को उसके घर से दो शस्त्र लाइसेंस भी बरामद किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static