फतेहपुरः 2 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया रेप, हालत गंभीर

9/18/2019 6:49:45 PM

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक अधेड़ ने 2 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद बच्ची को बहहवास हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। वहीं जब परिजनों ने बच्ची की हालत देखी तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गई। उन्होने बच्ची को अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामला औंग थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां की रहने वाली बच्ची के परिजन खेत गए हुए थे। तभी मौका पाकर गांव के ही रहने वाले अधेड़ ने 2 साल की बच्ची के साथ रेप किया। जिसके बाद बच्ची की हालत खराब हो गई। आरोपी बच्ची को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गया। वहीं जब परिजनों घर आकर बच्ची की हालत देखी तो उन्होंने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां बच्ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

परिजनों ने पुलिस थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपी अधेड़ को अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। वहीं मासूम बच्ची का महिला हॉस्पिटल में इलाज चल रहा हैं।

वहीं एसपी ने बताया की औंग थाना क्षेत्र में एक अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है। इस मामले में मुकदमा दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना को अंजाम देने वाला अधेड़ बच्ची का रिश्तेदार बताया जा रहा है।





 


Tamanna Bhardwaj

Related News